HomeNEWSबीहांस के यूजर सोलोना एनएफटी को कर सकेंगे प्रदर्शित

बीहांस के यूजर सोलोना एनएफटी को कर सकेंगे प्रदर्शित

-

Follow us

12,500FollowersFollow

 

डिजाइनर के शोकेस प्लेटफॉर्म बीहांस (Behance) की मूल कंपनी, अडोब (Adobe) यूजर्स को सोलाना आधारित फैंटम वॉलेट को लिंक करने की सुविधा दे रही है। साथ ही उन्हें सोलाना एनएफटी (Solana NFT) को अपनी प्रोफाइल पर प्रदर्शित करने के लिए एक नई सुविधा भी मिल गई है।

यह घोषणा सोमवार को की गई। आपको इसके बारे में और बताने के लिए सोलाना पर फैंटम वॉलेट बनाया गया है। इसके असावा, इसे डेफी, एनएफटी और अन्य में उपयोग करने के लिए बनाया गया है।

Adobe के वाइस प्रेसिडेंट और बीहांस के हेड विलियम एलन ने इसकी घोषणा की। उन्होंने इसके बारे में ट्वीट किया और कहा कि बीहांस में उनका मिशन डिजाइनरों को जो कुछ भी वे चाहते हैं उसे विकसित करने और साझा करने की सुविधा प्रदान करना है। यही कारण है कि उन्होंने बढ़ती मांग को देखते हुए एनएफटी सुविधा का विस्तार किया है।

इथेरियम की बजाय सोलाना के साथ जाने का चयन

विलियम ने समझाया कि इथेरियम का उपयोग करते समय, उन्हें कई चिंताएं होती हैं, जिनमें से ऊर्जा की खपत सबसे बड़ी है। वे सोलाना के साथ जाना चुनते हैं, जो Google सर्च के बराबर ऊर्जा का उपयोग करता है। यह किफायती है। दूसरी ओर, इस फैसले को प्रभावी बनाने के लिए और जोर लगाने की जरूरत है।

फैंटम वॉलेट ने खुशी जाहिर की

वहीं दूसरी ओर फैंटम ने ट्वीट कर कहा कि यह सोलाना अर्थव्यवस्था के लिए एक बड़ा कदम है। यह न केवल डिजाइनरों के लिए नए दरवाजे खोलेगा, बल्कि यह ऊर्जा और लागत प्रभावी तरीके से एनएफटी के साथ प्रयोग को भी जन्म देगा।

डिजाइनर को क्या फायदे होंगे?

डिजाइनर को इस सुविधा के साथ नए और अधिक विकल्प मिलते हैं। पहले की तुलना में, अब बीहांस ने यूजर को सोलाना के लिए अपनी सामग्री क्रेडेंशियल जोड़ने की सुविधा भी बढ़ा दी है।

इस तरह, वे लेनदेन के लिए सत्यापन कर सकते हैं और फंड निकाल सकते हैं। इसके अलावा, एक डिजाइनर/यूजर को यह सब काम करने के लिए अपने फैंटम वॉलेट को बीहांस से जोड़ना होता है। यह आसान, फंक्शनल और एनएफटी में काम करने वाले डिजाइनरों को विस्तृत अवसर प्रदान करता है।

Most Popular