Homenewsएथेरियम व्हेल ने 47 बिलियन से अधिक शीबा इनु कॉइन (Shiba Inu...

एथेरियम व्हेल ने 47 बिलियन से अधिक शीबा इनु कॉइन (Shiba Inu Coin) का अधिग्रहण किया

-

Follow us

12,500FollowersFollow

 

व्हेलस्टेटस (WhaleStats)की एक नई रिपोर्ट ने बिना नाम की एथेरियम (Ethereum) व्हेल द्वारा 47 बिलियन से अधिक शिब (SHIB) टोकन (tokens) प्राप्त (procurement) करने की जानकारी दी है। एक अज्ञात निवेशक ने प्रमुख शिब (SHIB) टोकन मालिक के तौर पर उभरते खरीदार का एक रिकॉर्ड बनाया है, क्योंकि वॉलेट वर्तमान में शीर्ष शिब (SHIB) निवेशकों में 15 वें स्थान पर है। अधिग्रहण से पहले निवेशक (investor) 821 करोड़ रुपए शिब (SHIB) टोकन (tokens) रख सकता था। यह हालिया विकास इस सवाल को और मजबूत करता है कि एथेरियम (Ethereum) व्हेल शीबा इनु (Shiba Inu)   कॉइन  प्राप्त करने के लिए क्यों आगे बढ़ रही है।

एथेरियम (Ethereum) व्हेल निवेश (investment)  स्टेट

इसके अलावा, लेन-देन (Transactional) संबंधी रिपोर्टों से पता चलता है कि एथेरियम (Ethereum) व्हेल अब लगभग 866 करोड़ रूपए के मूल्य के SHIB टोकन (tokens) की मालिक है। अगले खुलासे से पता चला है कि वॉलेट (wallet ) में लगभग 4 हज़ार करोड़ तक की विभिन्न वर्चुअल संपत्तियां (asset) हैं जो विभिन्न स्रोतों से जुड़ी हुई हैं। इसमें  अडिडास (Adidas) सहित विशालकाय सोशल मीडिया ट्वीटर और यूट्यूब शामिल है। क्रिप्टोकरेंसी (cryptocurrency) में अन्य वर्चुअल परिसंपत्तियां एथेरियम (Ethereum) व्हेल के कुल निवेश का 15 % तक हैं, और उनकी कीमत लगभग 1हज़ार करोड़ रुपए तक है। इन परिसंपत्तियों में सैंड (SAND), मेटिक (Matic), एथेरियम (Ethereum) और अन्य में निवेश शामिल हैं।

निवेशकों का सबसे बड़ा निवेश (investment) अडिडास मेटावर्स (Metaverse) पर है, और इसका मूल्य लगभग 500 मिलियन तक है। निवेशकों (Investor) का वालेट हर क्षण एक अपट्रेंड में रहता है। कुछ ही दिनों में लगभग 4 हज़ार करोड़ से 8 हज़ार करोड़ तक की आउटरेजियस वृद्धि हुई ।

शीबा इनु (Shiba Inu) के बारे में ताज़ा जानकारी

इसके अतिरिक्त, एथेरियम (Ethereum) मार्केट कैप में दूसरी सबसे बड़ी क्रिप्टोकरेंसी (cryptocurrency ) है। अब ये सोच का विषय नहीं है कि एथेरियम (Ethereum) व्हेल अधिक SHIB टोकन (tokens) क्यों प्राप्त कर रही है। व्हेलस्टैटस (WhaleStats) ने यह स्पष्ट किया है कि एथेरियम (Ethereum) के लगभग शीर्ष 1,000 निवेशक शिब (SHIB) टोकन रखने के इच्छुक हैं। पिछले 90 दिनों में शिब (SHIB) कॉइन की कीमत में 70% से अधिक की गिरावट आई थी, जिसका प्रमुख कारण हाल ही में क्रिप्टोकरेंसी (cryptocurrency) उद्योग में आई व्यापक गिरावट है। कॉइन ने हाल ही में कुछ उतार-चढ़ाव के समय का अनुभव किया है, और यह पिछले अक्टूबर से अपनी नवीनतम कीमत के आस-पास नहीं है।अंत में, शिबा इनू (Shiba Inu)अपनी भविष्य की रणनीति के हिस्से के तौर पर धीरे-धीरे गेमिंग इंडस्ट्री को अपना रहा है। शीबा इनु  गेम्स (Games) ने  शिना इनु मेटावर्स (metaverse) के निर्माण के लिए हाल ही में गेमिंग डेवलपर विलियम वोल्क (William Volk) के साथ भागीदारी की है।  पेंडिंग प्रोजेक्ट(project) मोनिकर “शिबर्स” फ्लाई कर रहा है  जिसे”ओशिवर्स” के तौर पर भी जाना जाता है। यूक्रेन पर रूसी आक्रमण को लेकर बढ़ता तनाव बढ़ता जा  रहा है, और क्रिप्टोकरेंसी पर इसका प्रभाव देखा जा रहा है। शीबा इनु में जितनी उछाल आई थी  उसमें 10 % तक गिरावट आई है, लेकिन हाल ही में पिछले कुछ घंटों में उसमें 6% की रिकवरी दर्ज की गई है। शिबा इनु (Shiba Inu) इस समय 0.000027 अमेरिकी डॉलर पर ट्रेड (trades) कर रहा है।  हाल के हफ्तों में बिटकॉइन की कीमत भी पहली बार लगभग 22 लाख तक पहुंची है।

Most Popular