HomeNEWSTron ने Terra से लिया सबक, USDD को मॉडिफाई करने की तैयारी

Tron ने Terra से लिया सबक, USDD को मॉडिफाई करने की तैयारी

-

Follow us

13,967FollowersFollow

 

Terra और उसके साथ हुई घटना से सबक लेते हुए, Tron अपने USDD स्टेबलकॉइन को मॉडिफाई कर सकता है। ताकि इस तरह के परिणाम से बचा जा सके। संस्थापक जस्टिन सन ने ब्लूमबर्ग से कहा कि Tron के एल्गोरिथम आधारित स्टेबलकॉइन को ओवर-कोलैटराइज करने की जरूरत है। सन का मानना ​​है कि इससे निवेशकों को राहत की सांस मिलेगी और इस खराब समय में उन्हें थोड़ा आत्मविश्वास हासिल करने में मदद मिलेगी।

USDD रिजर्व बढ़ा रहा Tron

अक्सर विवादों में रहने वाले संस्थापक सन ने Tron के इस अपग्रेड और योजनाओं के बारे में कहा:

“यह हमेशा से हमारी योजना में रहा है, लेकिन निश्चित तौर पर Terra/ लूना की वजह से यह हमारी प्राथमिकता में आ गया… हम चाहते हैं कि #USDD को #overcollateralized किया जाए, मुझे लगता है कि इससे भविष्य में बाजार के भागीदारों को हमारा इस्तेमाल करने में ज्यादा सुविधा होगी।”

Tron के पास अब कम से कम 1.37 अरब डॉलर की डिजिटल संपत्ति होगी। यानी इसका कोलैटरल अनुपात 130 फीसदी से कम नहीं होगा।

CoinGecko के आंकड़ों से पता चलता है कि वर्तमान में USDD स्टेबलकॉइन की कुल आपूर्ति 66.7 करोड़ डॉलर है।

DeFi स्पेस पर कब्जा

दिलचस्प बात यह है कि मई की शुरुआत में Terra नेटवर्क के गिरने के बाद से, Tron ने अचानक खुद को विकेंद्रीकृत वित्त (DeFi) में अग्रणी ब्लॉकचेन के तौर पर उभारा है। Solana और Avalanche को पीछे छोड़ते हुए अब यह एथेरियम और BNB चेन के बाद तीसरे स्थान पर आ गया है। DefiLlama के आंकड़ों के मुताबिक, ट्रॉन का टोटल वैल्यू लॉक (TVL) अब 6 अरब डॉलर से अधिक हो गया है। यह एक बड़ी उपलब्धि है!

जैसा कि अपेक्षित था, Tron इकोसिस्टम के फिर से उभरने का उसके टोकन TRON की कीमत पर सीधा प्रभाव पड़ा है। TRON अब एक बार फिर शीर्ष 10 पर नजर गड़ाए हुए है। कुछ महीने पहले यह असंभव लग रहा था। यह भी अपने पिछले उच्च रिकॉर्ड 0.231673 डॉलर से लगभग 64.72% गिरावट होने के बाद है। यह उच्च रिकॉर्ड 2018 में हासिल किया गया था।

द वर्ज ने एक बार बताया कि सन को अमेरिकी अधिकारियों की जांच के का सामना करना पड़ा। हालांकि, उन्होंने उन वित्तीय अपराध के आरोपों को तुरंत खारिज कर दिया और यहां तक ​​​​कि इस मीडिया आउटलेट पर मानहानि का मुकदमा करने की धमकी भी दी।

Most Popular